गुरमेहर कौर ने कहा, सहवाग का ट्वीट देख टूट गया दिल

Wednesday, Mar 01, 2017 - 09:39 AM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। इनके कई ट्वीट काफी मजेदार होते हैं, जिसे पढ़कर सभी फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और कई ट्वीट से विवाद पैदा हो जाता हैं। ऐसा ही  एक ट्वीट ने सोशल मीडिया में खलबली सी मचा दी हैं। 

सहवाग ने ट्वीट कर दिया गुरमेहर को जवाब
दरअसल, कुछ दिनों पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में चल रहे विवाद को लेकर एक ट्वीट सामने आया था और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब शेयर की जा रही है, जिसमें करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर हाथ में तख्ती लिए हुए हैं। उस पर लिखा है- पाकिस्तान ने नहीं युद्ध ने मेरे पिता को मारा। इसके बाद सहवाग ने सोशल साइट पर ऐसी ही एक तस्वीर ट्वीट की। वीरू ने कागज हाथ में लेकर लगाई तस्वीर में लिखा है- दो तिहरे शतक मैंने नहीं बनाए, मेरे बल्ले ने बनाए' सहवाग ने ट्वीट में यह भी लिखा- बैट में है दम। #भारत_जैसी_जगह_नहीं। वीरू ने खुद इस तरह की कोई बात नहीं लिखी है, लेकिन इस ट्वीट को कुछ लोग उनका जवाब मान रहे हैं। 

सहवाग के ट्वीट ने तोड़ा गुरमेहर का दिल 
सहवाग के इस ट्वीट से गुरमेहर कौर ने कहा है कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट के बाद उनका दिल टूट गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अभियान से खुद को अलग कर रही हैं। एक चैनल की इंटरव्यू के दौरान गुरमेहर कौर ने कहा कि वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट देखकर मेरा दिल टूट गया। मैं बचपन से उन्हें खेलते हुए देखती आ रही हूं।" 


 

 

Advertising