लिएंडर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में से एक : नडाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2016 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्ली: युगल मैच में जीत के साथ स्पेन को एक बार फिर डेविस कप के विश्व ग्रुप में जगह दिलाने के बाद 14 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता रफेल नडाल ने कहा कि भारत के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस युगल के सबसे बड़े सितारों में से एक होने के अलावा टैनिस के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में से एक हैं। 

 
 मार्क लोपेज के साथ मिलकर लिएंडर पेस और साकेत माइनेनी की जोड़ी को 4-6, 7-6, 6-4, 6-4 से हराकर स्पेन को दोबारा विश्व ग्रुप में जगह दिलाने के बाद नडाल ने कहा कि उसने (लिएंडर) शानदार मैच खेला। आज की रात शानदार थी, यहां उसके देश में उसके साथ खेलना बेहतरीन है। वह युगल के सबसे बड़े सितारों में से एक और खेल के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में से एक है।
 
उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ प्रतिस्पर्धा पेश करना शानदार रहा, यह कड़ा मैच था। वे अच्छा खेले लेकिन हमें खुशी है कि हमने जीत दर्ज की और विश्व ग्रुप में वापसी की। हमारे इतने सारे खिलाड़ी शीर्ष 100 में हैं इसलिए हमें वहीं होना चाहिए। यही हमारा लक्ष्य था और हमने यह हासिल किया।  स्पेन की ओलिंपिक चैम्पियन जोड़ी एक समय पहला सेट गंवाने के बाद दूसरे में भी 4-5 से पीछे थी लेकिन इसके बाद वापसी करते हुए जीत दर्ज करते हुए अपनी टीम को 3-0 की अजेय बढ़त दिलाने में सफल रही। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News