हम सभी में हीरो है, जरुरत है सही समय में सही निर्णय लेने की : गोविंदा

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2017 - 07:26 PM (IST)

नई दिल्ली: यहां सीरी फोर्ट स्पोट्र्स काम्प्लैक्स में सुपर फाइट लीग देखने पहुंचे बॉलीवुड सुपर स्टार गोविंदा ने कहा है कि हम सभी में हीरो होते हैं बस प्रतिभा को सामने आने के लिये सही समय पर सही निर्णय लेना बेहद जरूरी होता है। गोविन्दा ने कहा कि हर व्यक्ति में प्रतिभा होती है और कोई कभी भी हीरो बनकर निखर सकता है। बस इसके लिये जरूरी है कि हम सही समय में सही निर्णय लें। 

सुपर फाट लीग युवा प्रतिभाओं के लिए एक बेहतरीन मौका है कि वह यहां सीखें और भविष्य में राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना सकें। विश्व की पहली मिश्रित मार्शल आट्र्स लीग सुपर फाइट लीग में कल हुये मुकाबले में गोवा पायरेट्स ने मुंबई मेनिएक्स को एकतरफा अंदाज में 26-4 से पीट दिया।  

स्टेडियम में मौजूद गोविन्दा को अपने बीच पाकर प्रशंसकों में काफी उत्साह था और गोविंदा ने भी दर्शकों का मनोरंजन करते हुये मुकाबले की दोनों टीमों के फाइटरों की हौसला अफजाई की। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड स्टार अभिनेता अजय देवगन, अर्जुन रामपाल, रणदीप हुड्डा तथा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज समेत कई अन्य बॉलीवुड अभिनेता तथा खेल हस्तियां इस लीग में विभिन्न टीमों के सहमालिक हैं और अपनी टीमों का हौसला बढ़ाने आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News