लावेर कप में यूरोप की अच्छी शुरुआत

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 03:49 PM (IST)

प्राग:  मारिन सिलिच, डोमीनिक थिएम और एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने अपने शुरुआती एकल मुकाबले जीतकर यहां पहले लावेर कप टेनिस टूर्नामेंट में पहले दिन टीम यूरोप को विश्व टीम पर बढ़त दिलाई।  निक किगयोस और जैक सोक ने इसके बाद युगल में टामस बर्डीच और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल की जोड़ी को हराकर विश्व टीम को पहला अंक दिलाया लेकिन यूरोप की टीम 3-1 से आगे है।  

दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी सिलिच ने 72वें नंबर के फ्रांसिस तियाफो को टूर्नामेंट के पहले मैच में 7-6, 7-6 से हराकर टीम यूरोप को पहला अंक दिलाया। तियाफो को अर्जेन्टीना के चोटिल युआन माॢटन डेल पोत्रो की जगह टीम में शामिल किया गया है।  आस्ट्रिया के सातवें नंबर के थिएम ने इसके बाद दुनिया के 17वें नंबर के खिलाड़ी जान इसनर को 6-7, 7-6 , 10-8 से हराकर यूरोपीय टीम को 2-0 से आगे किया। 

दुनिया के चौथे नंबर के 20 वर्षीय ज्वेरेव ने कड़े मुकाबले में कनाडा के 18 साल के डेनिस शापोवालोव को 7-6, 7-6 से हराकर टीम की बढ़त को 3-0 तक पहुंचाया।  किगयोस और सोक ने इसके बाद युगल में बर्डीच और नडाल की जोड़ी को 6-3, 6-7, 10-7 से हराकर विश्व टीम को पहला अंक दिलाया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News