रॉयल रंबल में गोल्डबर्ग जीत के पक्के दावेदार, सट्टा बाजार में बढ़ा रेट

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2017 - 09:44 PM (IST)

कैलिफोनिर्या: 29 जनवरी से शुरु होने वाली रॉयल रंबल में गोल्डवर्ग की वापसी का होनी पक्की है। गोल्डवर्ग भले ही 50 साल के हो गए हों लेकिन उनके अंदर विरोधी रैसलर को पटखनी देने का पूरा हौंसला है। वे दूसरी बार रॉयल रंबल में हिस्सा लेेंगे, इससे पगले उन्होंने 2004 में हुई रॉयल रंबल में विरोधियों को कड़ी टक्कर दी थी। गोल्डबर्ग को लेकर अभी से सट्टा बाजार गर्म हो गया है। इस बार रॉयल रंबल में गोल्डबर्ग सभी के फेवरेट बने हुए है। सभी का मानना है कि रॉयल रंबल गोल्डबर्ग ही जीतेंगे।

गोल्डबर्ग की रॉयल रंबल में आने की घोषणा से पहले, इस सुपरस्टार का रंबल में जीत का रेट 16/1 था। बुकी की नजरें भी गोल्डबर्ग के ऊपर लगातार बनी हुई थी, और इसके बाद उन्होंने गोल्डबर्ग को फेवरेट मानते हुए जीत का रेट 2/1 कर दिया। इसका मतलब ये था की कुछ बुकी ने उनकी जीत का चांस कम बताते हुए इसे 2/1 कर दिया था। लेकिन इसके अलावा अधिकांश जगह पर ये रेट 5/2 से 4/1 था।

इसके अलावा कुछ ऑपरेटर ऐसे भी है जिन्होने गोल्डबर्ग को सबसे ऊपर का रैसलर बताते हुए 12/1 का रेट कर दिया। इसके अलावा 9त्न लोग ऐसे है जिन्होंने गोल्डबर्ग की जीत पर लंबा दांव खेला है। उधर ब्रॉन स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के बाद रॉयल रंबल में जीत के लिए फेवरेट माना गया है। इस हफ्ते उनकी रेटिंग भी 2/1 से 4/1 गई है। स्ट्रोमैन पर भी कई बुकी ने अच्छ दांव लगाया है। बता दें कि पेशेवर रेसलर बिल गोल्डबर्ग ने 12 वर्ष बाद WWE में वापसी कर नवंबर में हुई सर्वाइवर सीरीज 2016 में अपने कमबैक मैच के दौरान सिर्फ 2 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हरा दिया था। इस बात को शायद नजर में रखते हुए सट्टा बाजार में गोल्डबर्ग का रेट हाई किया गया है और उन्हें जीत का पक्का दावेदार माना जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News