रियलटी शो का हिस्सा बने रियो में बवाल मचाने वाले लोशे

Thursday, Sep 01, 2016 - 03:58 PM (IST)

वाशिंगटन: अमरीकी स्वर्ण पदक तैराक और रियो ओलिंपिक में लूटपाट की झूठी कहानी बताकर बवाल खड़ा करने वाले रेयान लोशे को भले ही अपने इस व्यवहार के लिए सबसे माफी मांगनी पड़ी हो लेकिन वह इसी की बदौलत चर्चित हो गये हैं और अब रियलटी टीवी शो‘डांसिंग विद द स्टार्स’में दिखाई देंगे।  

 
32 वर्षीय लोशे इस शो में 13 हस्तियों के बीच दिखाई देंगे। इस लोकप्रिय टीवी शो की शुरूआत 12 सितंबर से होने जा रही है जिसकी घोषणा अमेरिकी टीवी नेटवर्क एबीसी ने की है। अमरीकी तैराक ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुये कहा कि मैं अब डांस शो में उसके 23वें सत्र में दिखाई दूंगा। लोशे के अलावा इस डांस शो में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जिमनास्ट लॉरी हर्नांडिज, पूर्व रैपर वैनिला आइस, टेक्सास के पूर्व गर्वनर रिकी पैरी और अभिनेत्री मॉरीन मैकर्कामिक भी शामिल हैं। 
 
गौरतलब है कि लोशे ने रियो ओलिंपिक में यह कहकर हंगामा मचा दिया था कि उन्हें बंदूक की नोक पर लूटा गया था। लेकिन बाद में जांच से पता चला था कि वह झूठ बोल रहे थे। इस घटना के बाद लोशे की कड़ी आलोचना हुई थी और उन्हें सार्वजनिक मंच पर माफी मांगनी पड़ी थी। ब्राजीली प्रशासन ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था लेकिन तब तक वह देश छोड़ चुके थे। ओलिंपिक चैंपियन तैराक ने कहा कि मैं पिछली बातों को याद रखने में विश्वास नहीं करता। मैं आगे बढऩा पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि अब लोग यही बात सुनकर परेशान हो गये हैं। मैं आगे बढऩा चाहता हूं।
Advertising