गोवा को मिली राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी

punjabkesari.in Thursday, Sep 14, 2017 - 06:21 PM (IST)

पणजी: भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने अगले वर्ष नवंबर में होने वाले 36वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी गोवा को देने का फैसला किया है। गोवा के खेल मंत्री मनोहर अजगांवकर ने गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आईओए ने देश में अगले वर्ष नंवबर में होने वाले 36वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी गोवा को सौंपने का फैसला किया और राज्य सरकार से इस बड़े खेल आयोजन की तैयारी करने को कहा है।

अजगांवकर ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के समर्थन एवं सहयोग से अब हम अगले वर्ष होने वाले राष्ट्रीय खेलों की तैयारी शुुरु करेंगे और अब सुविधाओं के साथ साथ आधारभूत संरचनाओं को पूरा किया जाएगा। राज्य के खेल मंत्री ने राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी गोवा को सौंपने पर आईओए का शुक्रिया अदा किया।

इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि खुद एक खिलाड़ी रह चुके राठौर राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करने और इसकी तैयारियों के लिए गोवा को अपना पूरा सहयोग देंगे।Þ   आईओए ने भी मेजबानी हासिल करने के लिए गोवा सरकार द्वारा किये गये प्रयासों की जमकर सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News