...तो इसलिए आस्ट्रेलियाई टैस्ट टीम में जगह नहीं बना पाएंगे मैक्सवेल

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की जगह फिलहाल राष्ट्रीय टैस्ट टीम में सुरक्षित नहीं है। मैक्सवेल ने रांची में तीसरे टैस्ट में अपने टैस्ट करियर का पहला अर्धशतक बनाया था। वह दो वर्ष बाद जाकर राष्ट्रीय टैस्ट टीम में जगह बना पाए हैं लेकिन उन्हें गेंदबाजी में ज्यादा मौका नहीं मिल पाया और भारत के खिलाफ मौजूदा सीरीज में अब तक उन्हें मात्र 4 ओवर के लिए ही गेंद थमाई गई।  

क्लार्क ने फेसबुक पेज पर लिखा कि यदि कप्तान स्टीवन स्मिथ मैक्सवेल को टीम में स्पिन गेंदबाजी विकल्प के तौर पर नहीं चुनते हैं तो उनका आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में स्थान बनाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष के आखिर में इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया दौरे पर आना है और ऐसे में यदि स्मिथ तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर चुनते हैं तो मैक्सवेल को बाहर होना होगा।  

उन्होंने कहा कि परिस्थितियां ही बताएंगी कि आखिर आस्ट्रेलियाई टीम चौथा तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर टीम में शामिल करेगी या मैक्सवेल को ही बरकरार रखा जाएगा। यदि स्मिथ मैक्सवेल से गेंदबाजी नहीं कराते हैं तो वह सिर्फ बल्लेबाज बनकर रह जाएंगे और ऐसे में उन्हें बने रहने के लिए काफी सारे रन भी बनाने होंगे।  इस बीच क्लार्क ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की डोनाल्ड ट्रंप से तुलना करने और उनकी चोट का मजाक बनाने के मुद्दे पर कहा कि यह सब काफी हास्यास्पद था और उन्हें यकीन है कि विराट को भी यह मजाकिया लगा होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News