रिलायंस यूथ स्पोर्ट्स फुटबॉल टूर्नामेंट में सोनाई की हैट्रिक से जीडी गोयनका की जीत

Tuesday, Oct 24, 2017 - 07:16 PM (IST)

नई दिल्ली: जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के सोनाई ने शानदार हैट्रिक की बदौलत मंगलवार को रिलायंस यूथ स्पोटस फुटबाल टूर्नामेंट में अपनी टीम को दिल्ली पब्लिक स्कूल के खिलाफ 5-1 से जीत दिलाई। एक अन्य मुकाबले में देव समाज मॉर्डन स्कूल ने फादर एंजेल स्कूल को 2-1 से मात दी। मैच एक समय 1-1 की बराबरी के स्कोर के साथ समाप्त होने के करीब था, लेकिन अंतिम मिनटों में एंजेल स्कूल के लड़कों ने आत्मघाती गोल कर अपने विपक्षी को आसानी से जीत दे दी। 

सीनियर बॉयज श्रेणी में जीडी गोयनका ने मजबूत शुरुआत की। सोनाई ने सातवें मिनट में ही गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। छह मिनट बाद उन्होंने अपना और टीम का दूसरा गोल किया। जब ऐसा लग रहा था गोयनका की टीम मैच पर अपनी पकड़ बना चुकी है तभी रोहाल ने 40वें मिनट में गोल कर अपनी टीम की मैच में वापसी करा दी। हालांकि डीपीएस वापसी नहीं कर सकी और सोनाई ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए 53वें मिनट में अपना तीसरा गोल करते हुए गोयनका को दो गोल की बढ़त दिला दी। 

गोयनका के लिए 58वें मिनट में गुरमीत और 60वें मिनट में पिं्रस ने गोल करते हुए टीम के गोल की संया 5-1 कर दी। एक अन्य मैच में देव समाज स्कूल के सुशांत दत्त ने अपनी टीम को 13वें मिनट में बढ़त दिला दी। हालांकि उनके विपक्षियों ने हार नहीं मानी और अंसब हुसैन ने 28वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। हाफ टाइम में दोनों टीमें इसी स्कोर के साथ गई। दूसरे हाफ दोनों टीमों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन अंत में फादर एंजेल के शिबित जिनवाल के आत्मघाती गोल ने देव समाज स्कूल को जीत दे दी।

Advertising