क्रिस गेल ने भारतीय टीम को दी ‘डिनर पार्टी’

Tuesday, Jul 11, 2017 - 04:33 PM (IST)

किंग्सटन: वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के चर्चित खिलाड़ी क्रिस गेल ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ सीरीज की समाप्ति के बाद खिलाडिय़ों को रात्रिभोज दिया। भारतीय टीम पांच वनडे और एक टी 20 मैच के लिये वेस्टइंडीज दौरे पर थी और इस दौरे की समाप्ति के बाद सोमवार को आईपीएल के स्टार खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने भारतीय टीम के खिलाडिय़ों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया।  

ओपनर अजिंक्या रहाणे भी गेल की पार्टी का हिस्सा बने और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर पोस्ट की जिसमें बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ भी दिखाई दे रहे हैं। रहाणे ने गेल के साथ इस तस्वीर में लिखा, ‘‘गेल हमारे लिये रात्रिभोज की मेजबानी करने के लिये आपका शुक्रिया।’’ गेल वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें एकमात्र टी 20 मैच के लिये कैरेबियाई टीम में शामिल किया गया था जिसने नौ विकेट से भारत को हराया।  

वेस्टइंडीज के कई बड़े खिलाड़ी आईपीएल में विभिन्न टीमों के लिये खेलते हैं और भारतीय खिलाड़यिों से काफी करीब हैं। गेल भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए खेलते हैं और टीम के अहम खिलाड़ी भी है। इससे पहले ड्वेन ब्रावो ने भी भारतीय खिलाडिय़ों को अपने घर पर आमंत्रित किया था जहां विराट कोहली के अलावा महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार संग पहुंचे थे। 

Advertising