कोहली पर भड़के गावस्कर, बोले- आईने में देखें अपनी शक्ल

Saturday, May 06, 2017 - 08:42 PM (IST)

नई दिल्ली(राहुल): टी20 लीग की सबसे खतरनाक टीम बैंगलोर इस बार पूरे टूर्नामेंट में फिसड्डी साबित हुई। आलम यह रहा कि दिग्गज खिलाडिय़ों से भरपूर बैंगलोर सबसे पहले टूर्नामेंट से बाहर हुई। उन्होंने अब तक 12 मैच खेले हैं जिसमें 9 में हार और सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली, जबकि एक मैच बारिश की भेंट चड़ गया। टीम के कप्तान विराट कोहली भी लगातार हार मिलने से हैरानी में हैं। उनकी टीम के लच्चर प्रदर्शन को देखकर क्रिकेट जगत की महान हस्तियां भी टीम के प्रदर्शन पर सवाल उठाने लगीं हैं। यहां तक कि पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भी कोहली के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए। 

आईने में देख लेनी चाहिए शक्ल
शुक्रवार को बैंगलोर को पंजाब से हार झेलनी पड़ी जिसके बाद गावस्कर ने विश्लेषण के जरिए आधिकारिक प्रसारक के तौर पर कोहली की बल्लेबाजी से निराश होकर ये बात कह डाली कि उनको अपनी शक्ल आईने में देख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब के खिलाफ ईडन गार्डन में जो शॉट खेला वो किसी मायने में अच्छा शॉट नहीं था। इसके अलावा कोलकाता के खिलाफ खेला गया शॉट भी अच्छा नहीं था। 

कोहली का बल्ला रहा खामोश 
बता दें कि बैंगलोर की टीम में एबी डीविलियर्स, क्रिस गेल, विराट कोहली, शेन वाटसन जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन बावजूद इसके टीम मैच जीतने के लिए तरसती नजर आ रही है। पिछले सीजन 2016 के टूर्नामेंट में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाकर पर्पल कैप हासिल की थी, पर इस बार उनका बल्ला भी खामोश नजर आया। उन्होंने 8 मैचों में महज 245 रन ही बनाए, ये आंकड़ा उनके खेलने के अंदाज से बिल्कुल मेल नहीं खाता। 

Advertising