टी-20 टीम में चुने गए लोकेश राहुल पर गावस्कर ने किया तिखा कमेंट

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टी-20 टीम का ऐलान हो गया है। टीम मेें अषीश नेहरा, दिनेश कार्तिक और शिखर धवन की वापसी हुई है। वहीं चौंकाने वाली बात ये है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार अच्छा प्रर्दशन करने वाले अजिंक्य रहाणे को टीम में जगह नहीं मिली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज में लगातार 4 मैचों में अर्धशतक जडऩे वाले रहाणे को टी-20 में जगह न मिलने पर भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी हैरान हैं।

अच्छा प्रर्दशन करने के बाद भी टीम में जगह नहीं 
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को बीसीसीआई का यह सलेक्शन रास नहीं आया है और उन्होंने इस पर सवाल उठाए हैं। गावस्कर अजिंक्य रहाणे को टीम में नहीं लेने पर खासे नाराज हैं। गावस्कर ने कहा कि, जिस खिलाड़ी ने लगातार 4 अर्धशतक जड़े हो, उसे टीम से बाहर बैठाने की बात मुझे समझ नहीं आती. मुझे हैरानी है कि रहाणे को टीम में क्यों नहीं चुना गया है। उन्होंने कहा कि लगातार फ्लॉप रहने के बाद भी लोकेश राहुल को टी-20 टीम में जगह क्यों मिली है।

नेहरा की वापसी से काफी खुश हैं गावस्कर
वहीं सुनील गावस्कर टीम में आशीष नेहरा की वापसी से काफी खुश हैं। सुनील गावस्कर टीम में आशीष नेहरा की वापसी से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, जब भी कोई खिलाड़ी 30-32 साल की उम्र को पार कर लेता है तो इसके बाद टीम में उसकी जगह पक्की नहीं रह जाती। मैं बेहद खुश हूं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News