गंभीर ने बताया- कैसे भारत को परेशानी में डाल सकता है श्रीलंका

Saturday, Jul 22, 2017 - 03:37 PM (IST)

मुंबई: अनुभवी सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि श्रीलंका आगामी टेस्ट सीरीज में भारत को तभी परेशानी में डाल सकता है जब वह अपने गेंदबाजों के लिए मददगार पिचें तैयार करे। श्रीलंका को वनडे सीरीज में निचली रैंकिंग पर काबिज जिम्बाब्वे से 2-3 की शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा। हालांकि भारत दौरे से पहले वह इस अफ्रीकी देश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहा। गंभीर ने कहा कि भारत इस दौरे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगा जो 26 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से शुरू होगा।

 गंभीर ने बातचीत में कहा कि निश्चित रूप से भारत प्रबल दावेदार के रूप में शुरूआत करेगा क्योंकि वे नंबर एक टीम हैं और श्रीलंका जिस तरह से खेल रही है, मुझे नहीं लगता कि उनका गेंदबाजी आक्रमण भारत को मुसीबत में डाल सकता है। श्रीलंका सिर्फ एक ही तरह से भारत को परेशानी में डाल सकता है, अगर वह ऐसे विकेट तैयार करें जो उनके गेंदबाजों के लिए मददगार हों।

 उन्होंने कहा कि श्रीलंका सिर्फ तभी इसमें प्रतिस्पर्धी बन सकता है, अगर वे सारे 20 विकेट निकाले और ऐसा करने के लिए उन्हें अपने पक्ष में पिचें बनाने की जरूरत है। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज नए शो "टर्न एंड बाउंस " पर विशेषज्ञ के तौर पर शामिल होगा।   

Advertising