गंभीर ने ट्विटर पर शेयर किया अपनी दूसरी बेटी का नाम, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

punjabkesari.in Friday, Jul 14, 2017 - 04:35 PM (IST)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के खिलाड़ी और आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर भले ही क्रिकेट से दूर है, लेकिन अपने फैंस के लिए सोशल साइड पर एक्टिव रहते हैं। हाल ही में गौतम गंभीर दूसरी बार प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं। इस मौके पर उनके फैंस ने उनको ढेरों बधाई दी है। उन्होंने फैंस 21 जून को ये खुशखबरी शेयर की थी।  वहीं बुधवार (12 जुलाई, 2017) को बाएं हाथ के बल्लेबाज गंभीर ने अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। ट्विटर के माध्यम से ही उन्होंने प्रशंसकों को अपनी दोनों बेटियों के नाम बताए। 

तस्वीर शेयर करते हुए गंभीर ने लिखा, ‘छोटी सी राजकुमारी जो हमारे दिलों पर राज करती हैं। आजीन और अनैजा।’ गंभीर ने जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें आजीन ने अपनी छोटी बहन अनैजा को गोद में ले रखा है। तस्वीर में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं। दूसरी तरफ कई ट्विटर यूजर्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। 


एक यूजर लिखते हैं, ‘कितना प्यारा नाम रखा है आपने गौतम, लेकिन इस का मतलब भी बता दें। भगवान हमेशा उनकी हिफाजत करे। बहुत सारा स्नेह।’ एक यूजन ने लिखा हैं, ‘दोनों को बहुत प्यार करें। उस दिन का इंतजार नहीं कर सकती जब दोनों आपको अपने इशारों पर घुमाएंगी और गर्व महसूस करेगी की उनके आपके जैसे पिता हैं। भगवान इनकी हिफाजत करें।’ 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News