गंभीर का खुलासा- अगर मेरी इस हरकत का पता पत्नी को चला तो वो मुझे मार डालेगी

Saturday, Apr 08, 2017 - 06:50 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एक ऐसा खुलासा किया कि अगर उसके बारे में उनकी पत्नी नताशा जैन को पता लगे तो वे उनका खून कर सकती हैं। इस बात का खुलासा खुद गंभीर ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में लिखे अपने कॉलम के द्वारा किया है। उन्‍होंने अपने लिखा है कि आपसे एक छोटी से कहानी साझा करता हूं। मैं शानदार पंजाबी हूं जिसे बटर चिकन और दाल पसंद है। मुझे पंजाबी संगीत अच्‍छा लगता है लेकिन डीजे नहीं। लेकिन मैं नाचता नहीं हूं जो कि काफी गैर पंजाबी बात है। यह वैसे ही जैसे कोई ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर स्‍लेजिंग नहीं करता हो। 

मेरी पत्‍नी मुझे मार डालेगी
उन्होंने आगे लिखा कि मैने कभी मेरी पत्‍नी या उनसे पहले की महिला मित्रों को खुश करने के लिए भी डांस नहीं किया। यहां तक कि मिस्‍टर खान (शाहरुख) भी मुझे आईपीएल मैचों की बाद की पार्टियों में मुझे नहीं नचा सके। लेकिन बावजूद इन सबके कभी ना कभी तो पहली बार कोई बात होती ही है। हां मैंने डांस किया है और वह भी स्‍पॉन्‍सर की शूटिंग के लिए। हां, मैंने ऐसा किया। मैं जानता हूं मेरी पत्‍नी मुझे मार डालेगी क्‍योंकि मैं उनकी बात टालता रहा हूं। मैं अपने साले की बैचलर पार्टी में भी नहीं नाचा जिसे नताशा ने अपराध बताया था।

मिल चुकी है डांस ना करने की सलाह
बता दें कि गंभीर ने हास्यापद में कहा था कि उनकी पत्नी उन्हें मार डालेगी। उन्होंने प्रायोजक के शूट के लिए डांस किया है। हालांकि गंभीर डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। उनकी पत्नी नताशा ने भी उन्हें कई बार डांस के लिए उकसाया लेकिन वे कभी नहीं माने। गंभीर ने अपने कालम में ये भी लिखा है कि पहली बार नाचने के बाद उनके टीम साथियों ने उनके काफी मजे लिए। युसुफ पठान की हंसी रूक नहीं रही थी। सूर्यकुमार यादव बैटिंग टिप्‍स के बदले में डांस टिप्‍स दे रहे थे वहीं एक अन्‍य ने कहा कि आगे से कभी मत नाचना। 

Advertising