पेस-लिप्स्की की जोड़ी पहले दौर में बघदातिस-मुलर से भिड़ेगी

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 08:16 PM (IST)

पेरिस: लिएंडर पेस फ्रेंच आेपन में अमेरिका के स्कॉट लिप्स्की के साथ जोड़ी कायम रखेंगे और आज हुए ड्रा के अनुसार पहले दौर में इस जोड़ी की भिड़ंत मार्कस बघदातिस और जाइल्स मुलर से होगी।  पेस-लिप्स्की इस क्ले कोर्ट ग्रैंडस्लैम से पहले चार टूर्नामेंट एक साथ खेल चुके हैं। पिछले हफ्ते यह जोड़ी एटीपी250 जिनेवा आेपन के सेमीफाइनल में पहुंची थी और उन्होंने तलाहासी चैलेंजर टूर्नामेंट भी जीता था। 

इसके अलावा वे बारडॉक्स चैलेजंर के अंतिम चार में भी पहुंचे थे। अगर ये पहले दौर का मैच जीत लेते हैं तो उनका मुकाबला हेनरी कोंटिनेन और जोन पीयर्स की शीर्ष वरीय जोड़ी से हो सकता है। दिविज शरण और पूरव राजा की एक अन्य भारतीय जोड़ी इस ग्रैंडस्लैम में अपने अभियान की शुरूआत स्पेन के निकोलस अलमाग्रो और अमेरिका के स्टीव जानसन के खिलाफ करेगी।   

शरण ने पीटीआई से कहा, ‘‘हम पहले उनके खिलाफ नहीं खेले हैं। पूरव और मैं पिछले चार दिन से पेरिस में ट्रेनिंग कर रहे हैं और अच्छा खेल रहे हैं।’’ शरण और राजा ने सत्र की शुरूआत अच्छे तरीके से की और चेन्नई आेपन के फाइनल में पहुंचने के अलावा एटीपी विश्व टूर के दो सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा दो हते पहले उन्होंने बोरडॉक्स चैलेंजर खिताब भी अपनी झोली में डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News