मैसी की शादी में लगे चार चांद, शकीरा, नेमार, सुआरेज बने बाराती

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2017 - 03:52 PM (IST)

रोसारियो: दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर अर्जेंटीना के लियोनल मैसी ने अपनी बचपन की प्रेमिका और अपने दो बच्चों की मां एंटोलीना रोकुजो से शादी कर ली है जहां इस जश्न में फुटबॉल जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। बार्सिलोना के टीम साथियों कार्लस पूयोल, जेवियर मासचेरेनो, ब्राजीली स्टार नेमार, लुईस सुआरेज, गेरार्ड पिक और उनकी पॉप स्टार पत्नी शकीरा ने मैसी की शादी में बाराती बन इस जश्न में चार चांद लगा दिये। 
PunjabKesari
पिछले कई दिनों से इस हाईप्रोफाइल शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर थीं जिसमें प्रीमियर लीग सहित कुल 260 चुङ्क्षनदा मेहमानों को बुलाया गया था जिसमें चेल्सी के सेस फैबरेगास और मैनचेस्टर सिटी के सर्जियो एगुएरो ने भी शिरकत की। अर्जेंटीना के स्टार और उनके मेहमानों की सुरक्षा में 350 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। शादी रोसारियो में आयोजित की गई थी जहां मैसी का बचपन गुजरा और इसके बाद वह बार्सिलोना में खेलने चले गये और उन्होंने पांच बार फीफा की वल्र्ड प्लेयर ऑफ द ईयर की ट्राफी पांच बार अपने नाम की।  
PunjabKesari
रोसारियो अर्जेंटीना का मुख्य शहर है लेकिन पिछले कुछ वर्षाें से यह जगह नशीली दवाओं की तस्करी और हत्या की बढ़ती वारदातों के लिये चर्चा में रहा है। लेकिन मैसी ने रोसारियो को इसलिये चुना क्योंकि उनकी पत्नी इसी जगह की रहने वाली हैं और दोनों का बचपन एक साथ बीता। मैसी और रोकुजा पिछले कई वर्षाें से साथ हैं और दोनों के  शादी से पहले दो बच्चे हैं जिनमें थियागो चार वर्ष के हैं जबकि मातियो का जन्म 21 महीने पहले ही हुआ है। 

मेस्सी के पिता जॉर्ज होरासीस मेस्सी, माता सेलिआ मारिया कुकित्तीनी और उनकी बहन मारिया सोल मेस्सी
PunjabKesari

उरुग्वे फुटबॉल खिलाड़ी लुइस सुआरेज और उनकी पत्नी सोफिया बलबी
PunjabKesari

अपनी पत्नी के साथ बार्सिलोना के फुटबॉल खिलाड़ी जोर्डी अल्बा
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News