पंजाब की हार के बाद विदेशी खिलाडिय़ों पर फूटा सहवाग का गुस्सा

Monday, May 15, 2017 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्ली: प्लेऑफ में शामिल होने की जंग में पंजाब को पुणे के हाथों 9 रन से मैच गंवाना पड़ा, जिसके बाद उनकी टीम के कोच विरेंद्र सहवाग गुस्से में आए। उनके गुस्से का शिकार कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन हुए। प्लेऑफ में जगह ना बनाने के बाद सहवाग ने मैक्सवेल पर नाराजगी जताते हुए कहा, 'मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए हर फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं। उन्हें इस तरह की स्थिति से निपटना आना चाहिए। 

सहवाग ने आगे कहा, ‘‘मैक्सवेल ने इस मैच में बिल्कुल जिम्मेदारी नहीं ली। इस मैच में हम अंत के 4 ओवर नहीं खेल पाए और पहले ही ऑल आउट हो गए। इस धीमी पिच पर इन 4 ओवर में हम फाइटिंग टोटल के लिए कुछ रन और दे सकते थे।' सहवाग यहीं नहीं रुके, उन्होंने मैक्सवेल के साथ-साथ शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन को भी इस हार का जिम्मेदार ठहराया। 

सहवाग ने कहा कि, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन ये तीनों ही इस टीम के सीनियर खिलाड़ी थे और उनको जिम्मेदारी लेकर 12 से 14 ओवर तक विकेट पर टिके रहने की कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन वो ऐसा करने में असफल रहे। बता दें कि रविवार को पंजाब और पुणे के बीच प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मैच हुआ, जिसमें पंजाब को पुणे से हार का मुंह देखना पडा़। इस महत्वपूर्ण मैच में किंग्स की पूरी टीम मात्र 73 रन पर ऑलआउट हो गई।

Advertising