फुटबॉल महिला लीग के पहले ही दिन लगी तीन हैट्रिक

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2017 - 07:04 PM (IST)

नई दिल्ली: देश की पहली फुटबॉल महिला लीग की शनिवार को यहां अंबेडकर स्टेडियम में शुरुआत हो गई जहां लीग के पहले ही दिन तीन हैट्रिक देखने को मिली। पहले मुकाबले में ओडि़शा के राइजिंग स्टूडेंट क्लब ने एजल एफसी को 6-1 से पराजित कर दिया। ओडि़शा की तरफ से अंजू तमांग ने 13 वें और 88 वें, प्यारी शाशा ने 23 वें मिनट में गोल किये जबकि सष्मिता मलिक ने शानदार हैट्रिक लगाते हुए 41 वें, 77 वें और 90 वें मिनट में गोल दागे।   

विजेता टीम आधे समय तक 3-1 से आगे थी। मुकाबले में शानदार हैट्रिक लगाने वाली सष्मिता को प्लेयर आफ द मैच के पुरस्कार के रूप में पांच हजार रुपये की ईनामी राशि प्रदान की गई। दिन के दूसरे मैच में ईस्टर्न स्पोर्टिंग यूनियन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जेपियर इंस्टी्यूट आफ टैक्नॉलाजी को 7-1 से हरा दिया। 

यूनियन की तरफ से कमला देवी ने बेहतरीन हैट्रिक लगाते हुए 44 वें, 62 वें और 83 वें मिनट में जबकि कश्मीना ने 71 वें, 88 वें और 90 वें मिनट में गोल कर हैट्रिक पूरी की। वहीं प्रेमी देवी ने 77 वें मिनट में एक गोल किया। कमला देवी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार और पांच हजार रुपये की ईनामी राशि मिली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News