भारत की जूनियर फुटबाल टीम एटलेटिको पारानाइंसे से हारी

Saturday, Dec 17, 2016 - 10:31 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत की जूनियर फुटबाल टीम को ब्राजील में अंडर 17 अंतरराष्ट्रीय फुटबाल टूर्नामैंट के सैमीफाइनल में मेजबान देश की टीम एटलेटिको पारानाइंसे के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में 0-4 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।  भारत ने सकारात्मक शुरूआत की और एटलेटिको पारानाइंसे की मजबूत टीम के स्ट्राइरों को शुरूआत में गोल से वंचित रखा। गोलकीपर मोहम्मद नवाज ने 15वें मिनट में विरोधी टीम के शानदार प्रयास को नाकाम किया।  

4 मिनट बाद भारत को फ्री किक मिली लेकिन अमरजीत के शाट को विरोधी डिफेंडर ने बिना किसी परेशानी के नाकाम किया।  मध्यांतर से पहले घरेलू टीम ने कार्नर किक पर पहला गोल दागा।  दूसरे हाफ की शुरूआत में मेजबान टीम को पेनल्टी किक मिली जिसे स्ट्राइकर ने गोल में बदलकर स्कोर 2-0 किया।  

कोच निकोलेई एडम ने सौरभ और अभिजीत को उतारकर मिडफील्ड में गति में इजाफा करने की कोशिश की। लालेंगमाविया और अनिकेत को इस दौरान कोच ने बाहर बुलाया। मैच के अंतिम 10 मिनट में ब्राजील के खिलाड़ियों ने काफी तेजी दिखाई और दो और गोल दागकर अपनी टीम की आसान जीत सुनिश्चित की।  भारतीय टीम अब तीसरे स्थान के प्ले आफ में कल आेरलैंडो सिटी एससी से भिड़ेगी।

Advertising