फैंस को ट्राफी के रूप में तोहफा देना चाहता हैं ये फुटबॉलर

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2016 - 03:40 PM (IST)

कोच्चि: पहले खिताब की तलाश में यहां रविवार को एटलेटिको डी कोलकाता के खिलाफ इंडियन सुपर लीग(आईएसएल) के फाइनल में भिडऩे वाली केरल ब्लाटर्स टीम के स्टार गोलकीपर संदीप नंदी का कहना है कि टीम यहां खिताब जीतकर अपने प्रशंसकों को ट्राफी तोहफे के रूप में देना चाहती है।  

संदीप ने मुकाबले से पहले यहां कहा कि गत तीन सत्रों से केरल टीम के समर्थकों ने जितना प्यार और सम्मान अपने खिलाड़यिों को दिया है, उसे सम्मानपूर्वक लौटने का वक्त आ गया है और उनकी टीम खिताब के रूप में एक तोहफा अपने समर्थकों को देना चाहती है।  

दिल्ली डायनामोज के साथ 14 दिसंबर को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुए तीसरे सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मैच में पेनल्टी शूटआउट के दौरान तीन गोल बचाकर केरल को फाइनल में पहुंचाने वाले नंदी मानते हैं कि गत 3 सत्र से केरल के लिए खेलने के कारण वह जानते हैं कि यहां के समर्थकों ने किसी भी परिस्थिति में टीम का साथ नहीं छोड़ा है और यह किसी भी टीम के लिए गर्व की बात है।  केरल को यहां के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में लीग के तीसरे सीजन का फाइनल एटलेटिको डी कोलकाता के साथ खेलना है। 

कोलकाता और केरल दूसरी बार फाइनल में पहुंचे हैं लेकिन केरल के हाथों अब तक खिताब नहीं आया है। कोलकाता की टीम 2014 में यह खिताब जीत चुकी है और फाइनल में उसने केरल को ही 1-0 से हराया था। अब दोनों टीमें एक और फाइनल के लिए तैयार हैं और साथ ही तैयार हैं केरल के प्रशंसक, जिन्होंने केरल के प्रत्येक घरेलू मैच में 50 हजार के करीब उपस्थित दर्ज कराते हुए अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया है और देश के सबसे जुनूनी प्रशंसकों का दर्जा पा चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News