लंबे समय बाद WWE रिंग में भिड़े ट्रिपल एच और फिन बैलर, आखिर किसकी हुई जीत?

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2017 - 01:48 PM (IST)

न्यूयॉर्क: लंबे समय के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में वापसी करने आए ट्रिपल को हार का सामान करना पड़ा। यहां बफैलो में हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक लाइव इवेंट के दौरान फिन बैलर और ट्रिपल एच की टीम के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। ट्रिपल एच के साथ फिन बैलर ने भी काफी दिनों के बाद रिंग में कदम रखा, लेकिन उन्होंने ट्रिपल एच को हराकर सबको हैरानी में डाल दिया।  

इस लाइव इवेंट के आकर्षण का मुख्य केंद्र रिंग में फिन बैलर और ट्रिपल एच का लौटना था। फिन बैलर ने क्रिस जैरिको और सैमी जेन के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच, समोआ जो और केविन ओवंस का सामना किया और मैच अपने नाम किया। 

गौरतलब है कि समरस्लैम के दौरान सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में फिन बैलर को चोट लग गई थी। हालांकि समरस्लैम में सैथ रॉलिंस को हराकर फिन बैलर डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, लेकिन उन्हें अगले ही दिन रॉ में अपना खिताब छोडऩा पड़ा, जिसे वो 1 दिन भी अपने पास नहीं रख पाए।

वहीं ट्रिपल एच ने आखिरी बार रिंग में कोई मैच रैसलमेनिया 32 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था, जहां उन्हें हार मिली थी। उसके बाद ट्रिपल एच अगस्त 2016 में रिंग में दिखे थे, जब उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हो रहे फैटल 4 वे मैच में आकर रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को पैडीग्री देकर केविन ओवंस को चैंपियन बनाया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News