फीफा अंडर-17 विश्वकप पर मंडराया आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 09:13 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में आतंकी हमलों को लेकर सजग खुफिया एजेंसियों ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों के अनुसार फीफा अंडर-17 विश्वकप के दाैरान आतंकी हमले होने की आशंका है। इसके बाद मुंबई, गोवा, कोलकाता, कोच्चि , नई दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। 

खुफिया एजेंसियों के अनुसार आतंकी स्टेडियम के बाहर जमा हुई भीड़, स्टेडियम आैर देशी-विदेशी खिलाड़ियों पर हमला हो सकता है। इसके बाद केंद्र सरकार ने सख्त होते हुए राज्य सरकार को आदेश दे दिेए हैं कि पूरे विश्व कप के दाैरान किसी तरह की बड़ी चूक ना हो। सरकार ने फीफा वर्ल्ड कप के हर एक मुकाबले में स्टेडियम की सुरक्षा सहित सभी 24 टीमों और उनके खिलाड़ियों के लिए पुख्ता बन्दोबस्त किए जाएं।जिसके बाद न केवल स्टेडियम सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है बल्कि खिलाड़ियों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बस की सुरक्षा जांच सहित जिन होटलों में खिलाड़ी रहेंगे उन्हें भी कीले में तब्दील कर दिया गया है। 

बता दें कि फीफा अंडर-17 विश्वकप पहली बार भारत में खेला जा रहा है। ऐसे में भारत सरकार किसी भी प्रकार की कोई बड़ी चूक नहीं होने देंगे। इसका फाइनल मुकाबला 28 अक्तूबर को खेला जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News