स्पेन कोच ने कहा-टीम के प्रदर्शन पर गर्व

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 02:27 PM (IST)

कोलकाता: इंग्लैंड के हाथों फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल में 2-5 से मिली करारी शिकस्त से उदास स्पेन के कोच सैंटियागो डेनिया ने कहा कि उन्हें टीम के प्रदर्शन पर गर्व है क्योंकि उनके खिलाडिय़ों ने मैच में बेहतरीन खेल दिखाया।  

इंग्लैंड ने 0-2 से पिछडऩे के बाद शानदार वापसी करते हुये कल रात फाइनल में स्पेन को हरा कर फीफा अंडर-17 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया। मैच के 31वें मिनट में 2-0 से आगे होने के बाद भी स्पेन की टीम हार नहीं टाल सकी और चौथी बार इस प्रतियोगिता की उपविजेता बनी।  

डेनिया ने कहा कि मुझे इन खिलाडिय़ों पर फक्र है, हमने पिछले 3 वर्षों में काफी काम किया। हमारे प्रयास इस नतीजे में नहीं दिख रहे क्योंकि हम एकजुट होकर खेले। यहां हम उपविजेता रहे, हम यूरो चैम्पियन है। मुझे अपने खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर गर्व है। एटलेटिको मैड्रिड के इस पूर्व डिफेंडर ने कहा कि इंग्लैड के खिलाडिय़ों ने जब उनके खिलाडिय़ों से अच्छा प्रदर्शन करना शुरु किया तो उनकी टीम बढ़त बरकरार नहीं रख पायी।   

उन्होंने कहा कि यह सच है कि हम बढ़त बरकरार नहीं रख पाए। हमारे स्ट्राइकरों ने 40 मिनट तक अच्छा खेल दिखाया लेकिन इंग्लैंड के पहले गोल ने मुश्किल कर दी। उन्होंने हमें दबाव में ला दिया और हम रक्षात्मक खेलने लगे। लेकिन हमारा नियंत्रण उतना अच्छा नहीं था जितना होना चाहिए था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News