VIDEO: CPL में इविन लुईस का तूफान, इतनी गेंदों में ठोक डाले नाबाद 97 रन

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 02:58 PM (IST)

नई दिल्ली(राहुल): वेस्टइंडीज टीम के ओपनर इविन लुईस की बल्लेबाजी का कैरेबियाई प्रीमियर लीग(सीपीएल) के 30वें मैच में जबरदस्त तूफान देखने को मिला। उन्होंने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से खेलते हुए बारबाडोस ट्राईडेंट्स के खिलाफ 32 गेंदों में नाबाद 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 6 चाैके आैर 11 छक्के शामिल रहे। 

लगाई टूर्नामेंट की सबसे तेज फिफ्टी
इविन लुईस ने 19 गेंदों में 50 रन पूरे किए, जो सीपीएल के इतिहास की दूसरी आैर इस सीजन की पहली सबसे तेज फिफ्टी है। हालांकि लुईस टी20 करियर का दूसरा सबसे तेज शतक पूरा करने से महज 3 रन से चूक गए। अगर वो अपना शतक पूरा कर लेते तो वह टी20 के इतिहास में तेज शतक लगाने वाले क्रिस गेल के बाद दूसरे बल्लेबाज बन जाते। गेल ने आईपीएल 2013 में पुणे वारियर्स के खिलाफ 30 गेंदों में शतक पूरा किया था। 

लुईस की बदाैलत 7 ओवर में जीता सेंट किट्स
बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट किट्स के सामने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 128 रन बनाए। जवाब में सेंट किट्स ने क्रिस गेल(22) आैर लुर्इस(97) की बदाैलत बिना विकेट खोए 7 ओवर में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया। इसी के साथ सेंट किट्स टी20 क्रिकेट में सबसे तेज लक्ष्य का पीछा करने वाली इकलाैती टीम बन गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News