न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए कड़ी चुनौती

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2017 - 10:44 AM (IST)

कार्डिफ: पहले मैच में आसान जीत के बाद खिताब की प्रबल दावेदार इंग्लैंड आज चैम्पियंस ट्राफी ग्रुप ए के मैच में न्यूजीलैंड से खेलेगी तो उसके सामने चुनौती अधिक कठिन होगी ।  दोनों टीमों के लिये बहुत कुछ दाव पर लगा है । इंग्लैंड अगर जीत जाता है तो लगातार दूसरी जीत के साथ सेमीफाइनल का दावा पुख्ता हो जायेगा जबकि न्यूजीलैंड की नजरें पूरे दो अंक हासिल करने पर होगी । 

पहले मैच बाधा भी थी बारिश 
बारिश के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ उसका पहला मैच बेनतीजा रहा जिससे उसे एक अंक से ही संतोष करना पड़ा।  इंग्लैंड ने पहले मैच में 306 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश को हराया था। उसमें जो रूट ने 10वां शतक जमाया जबकि एलेक्स हेल्स 5 रन से शतक से चूक गए। कप्तान इयोन मोर्गन ने 61 गेंद में नाबाद 75 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज जैसन राय हालांकि पिछली छह वनडे पारियों में 20 से अधिक का स्कोर नहीं बना सके । मेजबान टीम को तेज गेंदबाज हरफनमौला क्रिस वोक्स की कमी खलेगी जो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं । स्टीवन फिन ने टीम में उनकी जगह ली है।
PunjabKesariआदिल रशीद को टीम में मिल सकता है मौका
मोर्गन लेग स्पिनर आदिल रशीद को भी विविधता के लिए टीम में शामिल कर सकते हैं।  दूसरी ओर न्यूजीलैंड ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करके इस मुकाबले को रोचक बना दिया है । केन विलियमसन ने उस मैच में मोर्चे से अगुवाई करते हुए नौवां वनडे शतक जमाया । ल्यूक रोंची भी फार्म में दिखे जबकि मार्टिन गुप्टिल ने उम्दा प्रदर्शन किया ।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News