इंगलैंड के खिलाफ अंडर-19 मैचों की मेजबानी कर सकता है मुंबई: वेंगसरकर

Monday, Jan 09, 2017 - 12:40 PM (IST)

मुंबई: तमिलनाडु क्रिकेट संघ के अगले महीने भारत और इंगलैंड के बीच अंडर 19 श्रृंखला की मेजबानी में अक्षमता जताने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि इन मैचों को स्थानांतरित किया जाना चाहिए और मुंबई में इसकी मेजबानी होनी चाहिए।

पूर्व मुख्य चयनकर्ता वेंगसरकर ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान होने के नाते मुझे लगता है कि अगर टीएनसीए इंगलैंड के खिलाफ अंडर 19 मैचों की मेजबानी करने में अक्षम है तो मुंबई इसकी मेजबानी कर सकता है क्योंकि उसके पास भारत के किसी अन्य शहर से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय आयोजन स्थल हैं।

टीएनसीए ने तूफान वरदा, इससे हुए नुकसान और अपने स्वयं के घरेलू क्रिकेट कार्यक्रम का हवाला देते हुए कहा है कि उसके पास पर्याप्त फिट मैदान नहीं है जिससे कि वह एक पखवाड़े तक चेपक में एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंगलैंड के खिलाफ मैचों की मेजबानी कर सके।  

भारत की ओर से 116 टेस्ट खेलने वाले और लार्ड्स में लगातार 3 शतक जड़ने वाले वेंगसरकर साथ ही चाहते हैं कि मुंबई को रिजर्व स्थल बनाया जाए जिससे कि अगर हैदराबाद क्रिकेट संघ फरवरी में किसी कारण से भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र टैस्ट मैच की मेजबानी नहीं कर पाए तो उसका आयोजन यहां कराया जा सके। 
 

Advertising