नार्थईस्ट ने ड्रा से चैंपियन चेन्नई को दिया झटका

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2016 - 09:07 AM (IST)

चेन्नई: नाइजीरियाई फारवर्ड डूडू ओमेगबेमी की शानदार हैट्रिक से गत चैम्पियन चेन्नईयन एफसी शनिवार को नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन नार्थईस्ट ने आखिरी क्षणों में चेन्नई को 3-3 के ड्रा पर रोककर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल टूर्नामैंट के तीसरे सत्र के सैमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखीं।  

चेन्नईयन और नार्थईस्ट को सेमीफाइनल की होड़ में बने रहने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना था। नाइजीरियाई के करिश्माई फारवर्ड ओमेगबेमी ने चेन्नई के लिए हैट्रिक दागी लेकिन नार्थईस्ट ने निर्धारित समय के बाद इंजरी समय में शौविक घोष के जरिए बराबरी का गोल दाग दिया।  आखिरी मिनटों के इस गोल ने चेन्नई की सेमीफाइनल की उम्मीदों को गहरा झटका दे दिया। चेन्नई ने 13 मैचों यह छठा ड्रा खेला और अब 15 अंकों के साथ 7वें स्थान है।  

दूसरी तरफ इस ड्रा ने नार्थईस्ट की प्लेआफ की उम्मीदों को कायम रखा। नार्थईस्ट ने 12 मैचों में यह तीसरा ड्रा खेला और अब वह 15 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।   यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 25 हजार से ज्यादा दर्शकों की मौजूदगी में ओमेगबेमी ने 34वें, 45वें और 81वें मिनट में गोल किए। नार्थईस्ट की तरफ से अर्जेंटीना के फारवर्ड निकोलस वेलेज ने 38वें और 51वें मिनट में गोल किए जबकि मैच का सबसे महत्वपूर्ण गोल घोष ने इंजरी समय में किया। यह मैच रोमांच की पराकाष्ठा को छूने के बाद 3-3 के ड्रा पर समाप्त हुआ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News