Pics: ये है दुनिया की सबसे HOT टेनिस खिलाड़ी, डोनाल्ड ट्रंप भी दे बैठे थे दिल

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 06:47 PM (IST)

नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ले ली है। खास बगात ये कि ट्रम्प खेल की दुनिया में भी चर्चित रहे हैं। यही नहीं चुनाव से पहले उन पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीडऩ का आरोप भी लगाया। हालांकि इन सब आरोपों के बावजूद ट्रंप आज दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति हैं। आज हम आपको बता रहे हैं उस घटना के बारे में जब ट्रंप ने एक महिला खिलाड़ी को दुनिया की सबसे हॉट लड़की करार दिया था। 

डोनाल्ड ट्रंप का सबसे हॉट टेनिस स्टार मानी जाने वाली एना इवानोविच पर उनका दिल आ गया था। ट्रम्प का मानना है कि इवानोविच दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। तीन साल पहले सर्बियाई प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के दौरान ट्रम्प ने एना का जिक्र उठाया था। उन्होंने कहा था,"इवानोविच जैसी खूबसूरत लड़की मैंने आज तक नहीं देखी।

बता दें कि दुनिया की पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाडी एना इवानोविच ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस से संन्यास ले लिया है। एना ने शारीरिक रूप से फिट नहीं होने का हवाला देते हुए अपने 13 साल के लंबे और सुनहरे करियर पर विराम लगा दिया और टेनिस से संन्यास ले लिया है। 29 वर्षीय स्पेन की इवानोविच साल 2008 में 12 सप्ताह के लिए टेनिस रैंकिंग में शीर्ष पर रही थीं। इसी साल एना ने अपना पहला ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन भी जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News