जानें किस दिग्गज ने ऐसा कहा- धोनी की जगह दिनेश कार्तिक को लाओ

Friday, Oct 13, 2017 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत-आॅस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच किसी बड़े मुकाबले से कम नहीं। सीरीज 1-1 की बराबरी है आैर जो टीम यह मुकाबला जीतेगी सीरीज भी उसी के नाम होगी। लेकिन मैच शुरु होने से पहले एक पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने टीम को बड़ी सलाह दे डाली। तेज गेंदबाज रहे अजीत अगरकर की मानें तो तीसरे और आखिरी ट्वंटी20 मैच के लिए धोनी की जगह टीम में दिनेश कार्तिक को शामिल किया जाना चाहिए।

अगरकर का मानना है, 'दिनेश कार्तिक अच्छे टच में चल रहे हैं और पहली ही गेंद से अटैक करना शुरू कर देते हैं। मुझे मालूम है कि विराट कोहली ये बदलाव नहीं करेंगे लेकिन मेरे हिसाब से टीम में धोनी की जगह दिनेश को चुना जाना चाहिए।' वहीं टीम में नेहरा को भी जगह मिलने के चांस हैं। अब देखना होगा कि विराट गुवाहाटी ट्वंटी20 में मिली हार के बाद प्लेइंग-11 कॉम्बिनेशन में बदलाव करते हैं या नहीं।

शाॅन टैट ने भी दी टीम को सलाह
अगरकर के अलावा शॉन टैट ने भी अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया को प्लेइंग इलेवन के लिए सलाह दी। उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 में कोई भी बदलाव करने की जरुरत नहीं हैं। पहले ट्वंटी20 मैच में डेनियल क्रिस्टियन खेले थे, जबकि दूसरे मैच में उनकी जगह मोएसिस हेनरिक्स को जगह मिली थी। 

Advertising