कोहली की अगुआई वाली मौजूदा भारतीय टीम का हिस्सा होने पर गर्व: कार्तिक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 10:11 AM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह विराट कोहली की अगुआई वाली मौजूदा भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो काफी अच्छी प्रदर्शन कर रही है। कार्तिक को साथ ही लगता है कि अगले कुछ वर्षों में यह टीम महानतम टीम (भारतीय टीम) बनने की ओर अग्रसर है।  यहां त्रिपुरा के खिलाफ तमिलनाडु के रणजी मैच के इतर कार्तिक ने संवाददाताओं से कहा कि वर्तमान टीम काफी अच्छी है। गेंदबाज (जैसे जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार) शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।  

उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी टीम का हिस्सा होने पर गर्व है जो खिलाडिय़ों के प्रतिनिधित्व के मामले में अगले कुछ वर्षों में भारत की महानतम टीम में से एक के रूप में विरासत छोड़ेगी। इसकी अगुआई शानदार नेतृत्वकर्ता कर रहा है और इसमें कुछ शानदार सीनियर खिलाड़ी हैं। कार्तिक ने कहा कि अच्छी बात यह है कि गेंदबाज बल्लेबाजी कर पा रहे हैं जो टीम के लिए काफी अच्छा है। इस टीम का हिस्सा होना सम्मान और गर्व की बात है। कोहली की तारीफ करते हुए कार्तिक ने कहा कि वह काफी सकारात्मक है। वह हमेशा जीत की तलाश में रहता है। 

 न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में वापसी करने वाले कार्तिक ने कहा कि टीम में वापसी करके मैं काफी सकारात्मक महसूस कर रहा हूं। मैं आत्मविश्वास से भरा हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा। अगर मुझे मौका मिला तो मुझे इसका फायदा उठाना होगा।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News