भारत के खिलाफ 2015 के प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं चांदीमल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2017 - 06:15 PM (IST)

कोलंबोः फिट होकर टीम में वापसी करने वाले श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांदीमल को उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ कल से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में मैच विजयी पारी खेल पाएंगे जैसी उन्होंने इस टीम के साथ दो साल पहले खेली थी।  गाले में दो साल पहले चांदीमल के शतक की बदौलत ही श्रीलंका की टीम पिछडऩे के बाद वापसी करने में सफल रही थी। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी इस प्रदर्शन को दोहराया और पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद एक बार फिर अपनी टीम को प्रेरित करने की कोशिश करेंगे।  

अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं
चांदीमल ने दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा कि वह काफी अच्छी पारी थी। उस पारी के बाद हमने वह मैच जीता था। जब आप भारत जैसी काफी अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे हो तो बल्लेबाजी या गेंदबाजी में आपको जोखिम उठाने होते हैं। अगर आप एेसा नहीं करते तो आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते। गाले में दो साल पहले मैंने यही किया। मैं इस श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर उत्सुक हूं। कप्तान ने कहा कि उनकी टीम भारत के विश्व स्तरीय स्पिनरों का सामना करने के लिए तैयार है।  

उन्होंने कहा कि हम हमेशा एकजुटता, रवैये, प्रगति, अनुशासन और श्रीलंका जिस चीज के साथ खेलने का आदी है वो हा जज्बा। अगर हम इन पांच चीजों को सही रखते हैं तो नतीजा अच्छा होगा। चांदीमल निमोनिया के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और अब उन्हें दूसरे टेस्ट में खेलने की स्वीकृति मिल गई है। उन्होंने बताया कि मैं अब काफी बेहतर हूं। आईसीसी का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे इन्हेलर के इस्तेमाल की स्वीकृति दे दी है और इससे मुझे अच्छी तरह से सांस लेने में मदद मिलेगी। रंगना हेराथ भी खेलने के लिए फिट है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News