माराडोना का दौरा फिर टला, विश्व कप के दौरान आएंगे भारत

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 03:54 PM (IST)

कोलकाता: अर्जेंटीना के महान फुटबालर डिएगो माराडोना का कोलकाता दौरा आज तीसरी बार टल गया और अब वह फीफा अंडर-17 विश्व कप के दौरान 8 अक्तूबर को यहां आएंगे। अगर उनका दौरा होता है तो यह कोलकाता में फीफा विश्व कप की शुरुआत से टकराएगा, इसी दिन शहर में विश्व कप के दो मैच खेले जाने है। 

पहले मैच में चिली और इंग्लैंड की टीमें भिड़ेंगी, दूसरा मैच इराक और मैक्सिको के बीच है।  माराडोना को पहले तीन अक्तूबर को कोलकाता में एक फुटबाल कॉनक्लेव का उद्घाटन करना था उसके बाद उन्हें 5 अक्तूबर को ‘मैच ऑफ यूनिटी’ में भाग लेना था जिसमें क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के अलावा कई अन्य सितारे भाग लेने वाले थे।  आयोजकों ने आज बताया कि ‘फुटबॉल से जुडी किसी व्यस्तता के अचानक आने के कारण’ अब वह 8 को यहां आएंगे और 10 अक्तूबर तक कोलकाता में रह कर अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे।   

माराडोना ने अपने फेसबुक पेज पर स्पेनिश में लिखा, ‘‘ मैं अधिकारियों और उन सब को को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी वजह से उनके प्रिय देश में मेरा दौरा संभव हो रहा है। जल्द मिलते है कोलकाता, आपको छुट्टियों की शुभकामनाएं।’’  माराडोना का यह दौरा पहले 19 सितंबर को प्रस्तावित था जो टल कर दो अक्तूबर को हुआ था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News