धोनी के एक फैन की दीवानगी, मैदान पर पहुंच कर छुए पैर

Wednesday, Mar 15, 2017 - 07:35 PM (IST)

नई दिल्ली: कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही टेस्ट क्रिकेट तथा कप्तानी को अलविदा कह दिया हो लेकिन उनके प्रशंसकों में उनकी चाहत और दिल में सम्मान आज भी पहले जैसा बरकरार है। यहां पालम मैदान में बुधवार को विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में विदर्भ के खिलाफ हुए क्वार्टरफाइनल के दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जब धोनी के क्रीज पर रहते समय एक प्रशंसक ने अचानक मैदान पर आकर उनके पैर छू लिए।   

पूर्व कप्तान का क्रेज इस प्रकार था कि मैदान के अंदर ही नहीं मैदान के बाहर भी लोग धोनी की एक झलक पाने को बेकरार दिखे। स्टेडियम के बाहर प्रशंसकों के भारी जमावड़े की वजह से सड़कों पर जाम तक की स्थिति आ गयी थी। स्टेडियम के अंदर प्रशंसक टीमों की प्रतिद्वंद्विता से परे धोनी धोनी के नारे लगा रहे थे।   

धोनी के पास पहुंचे प्रशंसक ने पूर्व भारतीय कप्तान से आटोग्राफ भी मांगा और धोनी ने उसे निराश नहीं करते हुए उसे आटोग्राफ दिया। प्रशंसक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह आटोग्राफ वाले पेपर को हाथ में लिये वापस लौट आया। मैच में कप्तान धोनी ने नाबाद रहते हुए 18 रन बनाये और उनकी टीम ने छह विकेट से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

Advertising