बाहुबली के रुप में आए धोनी, वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

Monday, May 15, 2017 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमरेंद्र बाहुबली के रुप में नजर आ रहे हैं। वीडियो में बाहुबली के डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है और विजुअल धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का इस्तेमाल किया गया ह। यूं तो यह स्मैश वीडियो इसी साल मार्च में वॉल मास्क के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि धोनी ने क्रिकेट में पैसों की बारिश कर दी और अमरेंद्र बाहुबली ने फिल्म में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। बता दें कि बाहुबली-2 फिल्म ने रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। यह फिल्म बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर कमाई के मामले में 1400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

धोनी पुणे की तरफ से टी20 लीग मैच खेल रहे हैं और शुरुआती मैचों के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। हालांकि धोनी ने आखिरी दौर के लीग मैचों में पुणे की ओर से खेलते हुए शानदार बैटिंग की मुजायरा किया, जिसकी बदौलत उनकी पुणे प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही। गौरतलब हो कि धोनी के जीवन पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करके कमाल किया था। 

Advertising