जीत से अलविदा होना चाहेेंगे दिल्ली और बेंगलुरु

Saturday, May 13, 2017 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्ली: टी 20 का सीजन 10 के प्लेआफ से बाहर हो चुके दिल्ली और बेंगलुरु रविवार को जब यहां फिरोज शाह कोटला मैदान में आमने सामने होंगे तो दोनों ही टीमों का लक्ष्य जीत के साथ इस टूर्नामेंट से अलविदा लेना होगा।   

दिल्ली ने टूर्नामेंट में टुकड़ो-टुकडों में अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ निर्णायक मौकों पर की गयी गलती से उसके हाथ से प्लेआफ में जाने का मौका निकल गया। दूसरी तरफ पिछले संस्करण की उपविजेता टीम बेंगलुरु ने पूरे ही टूर्नामेंट में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया और दिग्गज खिलाड़ियों से सजी यह टीम तालिका में आठवें और अंतिम स्थान पर है।  दिल्ली ने कल कोटला में पुणे  को सात रन से पराजित किया था जिससे 13 मैचों में उसके 12 अंक हो गए। दिल्ली का यही लक्ष्य रहेगा कि वह कम से कम जीत के साथ टूर्नामेंट को अलविदा कहे जो उसके लिये सम्मान बचाने वाली स्थिति होगी।   

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु की टीम मैच को जीते या हारे उसका फिसड्डी रहना तय है। बेंगलुरु ने 13 मैचों में सिर्फ दो मैच जीते हैं और 10 मैच गंवाए हैं। विराट भी चाहेंगे कि उनके खिलाड़ी कम से कम आखिरी मैच में अच्छा प्रदर्शन कर कल जीत हासिल करें।  बेंगलुरु के कप्तान विराट दिल्ली के ही खिलाड़ी हैं और कोटला उनका घरेलू मैदान है। विराट के लिए यह अच्छा मौका रहेगा कि वह अपने घरेलू मैदान पर एक उम्दा पारी खेलें और अपनी टीम को जीत दिलायें। कोटला में कल दिल्ली और पुणे का मैच देखने के लिये लगभग 40 हजार दर्शक मौजूद थे और अपने ही दिल्ली के खिलाड़ी विराट को खेलता देखने के लिये उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। 
 

Advertising