दिल्ली डायनामोज ने लीते से किया करार

Friday, Aug 26, 2016 - 08:11 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली डायनामोज टीम ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में अपनी आक्रमण पंक्ति को मजबूती प्रदान करने के लिए ब्राजीलियाई खिलाड़ी मार्सेलो लीते परेरा को टीम में शामिल किया है।  
 
लीते को उनकी शानदार रफ्तार के लिए जाना जाता है। इटली के दिग्गज और मुख्य कोच गियानलुका जाम्ब्रोता की देखरेख में अगले सत्र के लिए तैयारी में जुटी डायनामोज टीम ने लीते के साथ करार किया है। 29 साल के लीते ने कैम्पीयोनातो ब्राजीलिएरो सेरी-डी में खेलने वाले क्लब एनापोलिस फुटेबोल क्लब का साथ छोड़ते हुए डायनामोज के साथ अनुबंध किया।  लीते ने इस अवसर पर कहा कि मैं डायनामोज का शुक्रगुजार हूं कि मुझे यह मौका दिया। यह मेरे लिए नई चुनौती है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने आईएसएल के बारे में काफी सुना है और मैं भारत आकर खेलने को लेकर काफी रोमांचित हूं। आशा है कि क्लब के साथ मेरा कार्यकाल काफी अच्छा रहेगा और मैं क्लब को खिताब जीतने में मदद कर सकूंगा।
 
मुख्य कोच जाम्ब्रोता ने भी लीते के साथ करार पर खुशी जाहिर की है। जाम्ब्रोता ने कहा कि लीते के आने के बाद वह अपनी टीम के साथ नई रणनीति के साथ खेल सकेंगे और सफलतापूर्वक आगे बढ़ सकेंगे। लीते ने कई देशों में विभिन्न लीगों में हिस्सेदारी की है और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि उनका अनुभव नए सत्र में टीम के काफी काम आएगा।
 
‘मार्सेलिन्ह’नाम से मशहूर लीते ने स्पेन, इटली, ग्रीस और ब्राजील में पेशेवर फुटबाल खेली है। विंगर होने के बाद भी वह स्ट्राइकर की भूमिका निभा सकते हैं। वह अब तक स्कोडा जांथी, काटानिया, एट्रोमोटिस, एनापोलिस और एटलेटिको मेड्रिड-बी के लिए खेल चुके हैं। डायनामोज के मुख्य तकनीकी अधिकारी विष्णु मधु ने कहा कि वह डायनामोज एफसी परिवार में लीते का स्वागत करते हुए काफी खुश हैं।
Advertising