वीवो प्रो कबड्डी लीग में आखिरी मौके पर फिर यू मुम्बा से हार गई दिल्ली

Friday, Sep 22, 2017 - 09:57 PM (IST)

नई दिल्ली: दबंग दिल्ली के पास दो मिनट शेष रहते दो अंक की बढ़त थी लेकिन उसने मौका गंवा दिया और उसे यू मुम्बा के हाथों वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में शुक्रवार को अपने घरेलू चरण के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की जोन ए में 13 मैचों में यह आठवीं हार है और वह 29 अंकों के साथ ग्रुप में आखिरी स्थान पर है। मुंबई टीम ने 26-28 से पिछडऩे के बाद शानदार वापसी की और यह मैच 30-28 से जीत लिया। मुंबई के 16 मैचों में आठवीं जीत के बाद 44 अंक हो गए हैं और वह जोन में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

दबंग दिल्ली टीम के कोच रमेश भेंडीगिरी और कप्तान मेराज शेख ने मैच की पूर्वसंध्या पर विश्वास जताया था कि टीम घरेलू चरण में शानदार वापसी कर अधिकतर मैच जीतेगी लेकिन खिलाडिय़ों ने वही काम किया जो वे पिछले मैचों में करते आ रहे हैं यानी अंतिम समय में मैच गंवा देना। यहां त्यागराज स्पोट््र्स काम्प्लेक्स पर शुरू हुए दिल्ली चरण के इस मैच दोनों टीमें आधे समय तक 16-16 की बराबरी पर थीं लेकिन मुंबई ने आखिर में पासा पलट दिया।
 

मुंबई की रोमांचक जीत के सूत्रधार रहे श्रीकांत जाधव जिन्होंने 20 रेड में 10 अंक जुटाने सहित कुल 11 अंक बटोरे।  दिल्ली के लिए अबुलफजल ने छह और रोहित बालियान तथा कप्तान मेराज ने चार चार अंक जुटाए। मुंबई ने रेड से दिल्ली के 15 अंकों के मु$काबले 17 अंक जुटाए और इन्ही अंकों ने मैच में सारा फर्क डाल दिया।  

Advertising