डुमिनी ने बताई हार की असल वजह

punjabkesari.in Friday, May 06, 2016 - 10:19 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली डेयरडेविल्स के कार्यवाहक कप्तान जेपी डुमिनी ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के हाथों मिली 7 विकेट से हार पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि टीम को अहम मौकों पर चूकने का खामियाजा उठाना पड़ा। 
 
मुकाबले के बाद घरेलू कप्तान डुमिनी ने कहा कि हमनें बल्लेबाजी करते हुए ठीक ठाक शुरुआत की थी और पावरप्ले में 48 रन जोड़ लिए थे लेकिन अगले 4 ओवरों में रनगति धीमी हो गयी। हमने अगले 10 ओवर में वापसी करते हुये पुणे के सामने चनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा लेकिन मुझे लगता है कि हमें 20 रन और बनाने चाहिए थे।
 
उन्होंने कहा कि लक्ष्य का बचाव करते हुये हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अहम मौकों पर चूक अंतत: हम पर भारी पड़ी। हम मैच में दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरे थे और हमें अपने स्पिनरों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। स्पिनरों खासकर अमित मिश्रा ,ताहिर ने उम्दा गेंदबाजी भी की लेकिन मुझे लगता है कि मैच में यदि कुछ निर्णय हमारे पक्ष में रहते तो शायद नतीजा कुछ और होता।  स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हम इस हार के बावजूद सकारात्मक हैं। हमने अच्छा खेलने के बावजूद मैच गंवाया है और हमारी कोशिश अगले मैच में जोरदार वापसी करने की होगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News