डुमिनी ने युवा टीम उतारने के फैसले का किया बचाव और कहा...

punjabkesari.in Friday, May 06, 2016 - 01:01 PM (IST)

नई दिल्ली: ‘अनफिट’ कप्तान जहीर खान सहित चोटी के खिलाडिय़ों को विश्राम देने की रणनीति का खामियाजा दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल में कल यहां राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ हार से चुकाना पड़ा लेकिन कार्यवाहक कप्तान जेपी डुमिनी ने टीम प्रबंधन के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि परिस्थितियों को देखते हुए यह सर्वश्रेष्ठ संयोजन था। 
 
डेयरडेविल्स ने जहीर के अलावा फार्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक, आलराउंडर क्रिस मौरिस और स्पिनर शाहबाज नदीम को भी अंतिम एकादश में नहीं रखा लेकिन कोच पैडी उपटन और टीम मेंटर राहुल द्रविड़ की यह रणनीति नहीं चल पायी और उनकी टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।  
 
डुमिनी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, दुर्भाग्य से कुछ खिलाड़ी संयोजन की वजह से नहीं खेल पाए। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हमारा संयोजन सही रहे और चयन समूह के तौर पर हमें लगा कि परिस्थितियों और प्रतिद्वंद्वी टीम को देखते हुए यह सर्वश्रेष्ठ एकादश है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से चीजें हमारे अनुकूल नहीं रही। हमने पहले 6 आेवर में कुछ मौके गंवाये। हमने रन आउट के कुछ मौके छोड़े जिससे मैच का रूख बदल सकता था। लेकिन हमने अच्छा खेल दिखाया और मैच को आखिर आेवर तक ले गए। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News