मुंबई के खिलाफ वॉर्नर के इस कैच ने कमेंटेटर्स को भी बनाया अपना 'दीवाना'

Tuesday, May 09, 2017 - 12:34 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया का सीजन 10 काफी रोमांचिक मोड़ पर खड़ा हैं। इस सीजन में कोई भी ऐसा मैच नहीं बीता जब कोई गजब का कैच और कोई रिकार्ड न बना हो। हाल ही में टी 20 का 48वां मैच राजीव गांधी स्टेडियम में हैदराबाद और मुबंई के बीच में भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। 

दरअसल, मुंबई की पारी का छठां ओवर के दौरान गेंदबाजी करने आए सिद्धार्थ कौल की गेंद पर पार्थिव पटेल ने एक बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन बाउंड्री पर खड़े हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर ने दौड़ते हुए गेंद को लपक लिया। वॉर्नर की शानदार फील्डिंग को देखकर सभी हैरान रह गए और यहां तक कि उन्होंने कमेंटेटर्स का भी दिल जीत लिया। 

बता दें कि गेंदबाजों के लाजवाब प्रदर्शन और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के नाबाद अर्धशतक के दम पर हैदराबाद ने आज यहां मुंबई को दस गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से हराकर टी 20 का सीजन दस के प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को मजबूती प्रदान की। रोहित शर्मा (45 गेंदों पर 67 रन) के अर्धशतक के बावजूद हैदराबाद ने मुंबई को सात विकेट पर 138 रन पर रोक दिया था। धवन (46 गेंदों पर नाबाद 62) और मोएजेस हेनरिक्स (35 गेंदों पर 44 रन) के बीच दूसरे विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी की मदद से हैदराबाद ने 18.2 ओवर में 3  विकेट पर 140 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। 

Advertising