कोहली को प्रपोज करने वाली इस महिला खिलाड़ी ने ट्विटर पर कर दी ये गलती

Tuesday, Sep 12, 2017 - 01:27 PM (IST)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फैंस फॉलिंग तेजी से बढ़ती जा रही है। विराट को सिर्फ भारतीय फैंस ही नहीं ब्लकि पाकिस्तानी और विदेशी लोग भी काफी प्यार करते है। हाल ही में विराट कोहली को प्रपोज करने वाली और भारतीय महिला क्रिकेट टीम को विश्व कप फाइनल में मात देने वाली इंग्लिश टीम की सदस्य डेनियिली व्याट ने अपने फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली से मिले एक गिफ्ट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, लेकिन इस तस्वीर में एक गलती की वजह से वह भारतीय ट्विटर यूर्जस के ट्रोल का शिकार हो गई है। 

दरअसल, डेनियिली ने तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए एक गलती बैठी। उन्होंने बल्ले पर विराट कोहली के नाम के स्पेलिंग गल्त लिख दिए। उन्होंने 'Virat Kohli’ की जगह Virat Kholi लिख दिया बस फिर क्या था ट्विटर यूर्जस ने उनकी क्लास लगा दी। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखआ कि इस हफ्ते से ट्रेनिंग पर वापसी, इस बीस्ट को प्रयोग करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। 

बता दें कि डेनियिली इंग्लिश टीम में ऑल राउंडर हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरोट का बहुत बड़ी प्रशंसक भी है। साल 2014 में विराट जब इंग्लैंड दौरे पर गए थे तब डेनियली ने विराट को प्रपोज किया था। 

Advertising