तीसरे टेस्ट मैच से पहले SA को लग सकता है झटका!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2015 - 04:27 PM (IST)

नागपुर: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान हाशिम अमला ने भारत के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट से पूर्व कहा कि उनके तेज गेंदबाज डेल स्टेन का ग्रोइन की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाने के कारण खेलना संदिग्ध है । 
 
अमला ने कहा कि डेल स्टेन शायद इस टेस्ट में नहीं खेलेगा। मुझे नहीं लगता कि वह चोट से पूरी तरह उबरा है। उन्होंने कहा कि टीम में डेल का नहीं होना झटका है क्योंकि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का नहीं खेल पाना अच्छी बात नहीं है। हमें इससे निपटना होगा और हमारे पास अच्छे रिजर्व खिलाड़ी है। उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। दक्षिण अफ्रीका 4 टेस्ट की श्रृंखला में 0.1 से पीछे है। अमला ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज नहीं चल सके हैं हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि यहां हालात बदलेंगे।  
 
उन्होंने कहा कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है। मोहाली में हम मुकाबले में थे। यदि भारत 200 रन पर आउट हो गया और हमने 187 रन बनाए तो यह दिखाता है कि मुकाबला बराबरी का था। आखिरी पारी तक हम दौड़ में थे लेकिन पिछले टेस्ट की पहली पारी में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। उन्होंने कहा कि हम चिर परिचित अंदाज में नहीं खेल पा रहे हैं। उम्मीद है कि नागपुर में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मसला रन नहीें बना पाने का है। उम्मीद है कि हम रन बनाकर जीतेंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News