युवराज की धमाकेदार बल्लेबाजी पर पिता योगराज ने दिया चौंकाने वाला बयान

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 12:54 PM (IST)

नई दिल्ली:  कटक में इंगलैंड के खिलाफ युवराज की धमाकेदार पारी खेलने के बाद उनके पिता योगराज सिंह का चौंकानें वाला बयान सामने आया और उन्होंने ऐसी बातें की सभी सवाल पूछने वालों की बोलती बंद कर दी।

योगराज ने कहा-‘नो कमेंट आन क्रिकेट।’
दरअसल, मैच में युवराज ​की सेंचुरी होते ही उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। इस दौरान पत्रकारों ने जब उनके पिता योगराज सिंह से बात की तो उन्होंने कहा, ‘नो कमेंट आन क्रिकेट।’ इसके बाद पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि आप को पिता होने के नाते कैसा लग रहा है तो उनका जवाब था, ‘इतने सालों से मैं उसका बाप ही तो हूं।’

मैच की जीत के बाद युवी ने दिया ये बयान 
बता दें कि इंगलैंड के खिलाफ  दूसरे वनडे में 150 रन की अपनी सर्वोच्च पारी खेलने वाले हरफनमौला युवराज सिंह ने इसे करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक बताया। 6  साल बाद अपना पहला शतक ठोकने वाले सिंक्सर किंग युवराज ने अपनी पारी की समाप्ति के बाद कहा कि निश्चित, रूप से यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। मैंने अपना पिछला शतक 2011 के विश्वकप में जड़ा था। उसके बाद से यह मेरी पहली शतकीय पारी है और इससे मैं खुश हूं। मैं और धोनी अच्छी साझेदारी की कोशिश कर रहे थे और हम इसमें सफल रहे। मैं ज्यादा खतरा मोल नहीं लेना चाहता था इसलिए मैंने ग्राउंड शॉट ज्यादा खेले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News