पत्रकारों के सवालों पर गुस्से से लाल हुए रोनाल्डो

Wednesday, Feb 17, 2016 - 01:09 PM (IST)

रोम: रियाल मैड्रिड के पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के सवालों से इस कदर नाराका हो गए कि गुस्से से जवाब देने के बाद वह वहां से उठकर ही चले गए।  चैंपियंस लीग अंतिम 16 चरण में रियाल मैड्रिड के रोमा के खिलाफ मुकाबले से पहले यहां संवाददाता सम्मेलन में रोनाल्डो बार्सिलोना के लियोनल मैसी, लुईस सुआरेज और नेमार की तिकड़ी और उनके एक साथ कमाल के प्रदर्शन के सवाल से काफी नाराका हो गए। 
 
जब उनसे पूछा गया कि बार्सिलोना के ये तीनों खिलाड़ी आपस में काफी तालमेल के साथ खेलते हैं तो गुस्साए रोनाल्डो ने कहा‘‘ उनके रिश्तों के बारे में मुझे कैसे पता होगा, यह ऐसा ही है।’’ उन्होंने कहा कि मुझे अपने टीम साथियों के साथ रिश्ते बनाने के लिये करीम बेनजेमा या गारेथ बेल के साथ डिनर के लिये जाने की जरूरत नहीं है और न ही उनके साथ गले मिलने या उन्हें चूमने की जरूरत है। गले मिलना या साथ में खाना खाना या किसी को चूमना मेरे लिए अहम नहीं हैं। इसके कोई मायने नहीं है।’’   
 
बार्सिलोना खिलाड़ियों की तारीफ से पहले ही भड़के रोनाल्डो के लिए उस सवाल ने आग में घी का काम कर दिया जब उनसे किसी ने यह पूछ लिया कि वह रियाल मैड्रिड के विदेशी जमीन पर खेले जाने वाले मैचों में गोल स्कोर करने में क्यों असमर्थ हैं और रोम में रियाल मैड्रिड के अंतिम 16 के पहले चरण के मुकाबलों में भी गोल नहीं कर सके थे। 
 
Advertising