एस्पेनियोल के खिलाफ नहीं उतरेंगे रोनाल्डो और बेल

Sunday, Sep 18, 2016 - 10:53 AM (IST)

बार्सिलोना: रियाल मैड्रिड एस्पेनियोल के खिलाफ अपने अहम मुकाबले में सबसे महंगे खिलाड़ियों गैरेथे बेल और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना ही उतरेगी। इस मैच मेें टीम का लक्ष्य जीत दर्ज कर ला लीगा में लगातार 16 मैच जीतने वाली बार्सिलोना के रिकार्ड की बराबरी करने पर लगी हुई हैं।   

 
रियाल मैड्रिड ने इसी सप्ताह स्पोर्टिंग लिस्बन के खिलाफ मैच में 2-1 से करीबी जीत दर्ज की थी जिसमें रोनाल्डो ने टीम के लिये बराबरी का गोल दागा था। लेकिन रोनाल्डो बुखार के कारण रविवार को होने वाले मैच से हट गए हैं जबकि बेल अपनी कुल्हे की चोट के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। टीम के मैनेजर जिनेदिन जिदान ने बार्सिलोना रवाना होने से पहले पत्रकारों से कहा कि क्रिस्टियानो बार्सिलोना नहीं जाएंगे। उनके गले में सूजन है और बुखार भी है। हम इस हालत में कोई जोखिम नहीं उठा सकते हैं। हमें हर तीन दिन में खेलना है और वह हमारे सबसे अहम खिलाड़ी हैं। बेल को भी बुधवार के मैच में कुल्हे पर चोट लगी थी और वह भी हमारे साथ नहीं जाएंगे।  
 
रियाल ने गत सप्ताह ओसासूना के खिलाफ जीत के साथ क्लब के वर्ष 1960-61 में लगातार 15 मैच जीतने के रिकार्ड की बराबरी की थी और यदि वह अगला मैच जीतते हैं तो वह उसकी लगातार रिकार्ड 16वीं जीत होगी। वर्ष 2010-11 में बार्सिलोना ने पेप गुआर्डियोला के मार्गदर्शन में लगातार 16 जीत दर्ज करने का रिकार्ड बनाया था। 
 
Advertising