जुड़वा बच्चों के पिता बने फुटबॉलर रोनाल्डो, शेयर की तस्वीर

Friday, Jun 30, 2017 - 01:09 PM (IST)

न्यूयार्क: दुनिया के दिग्गज फुटबालर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जीवन में दोहरी खुशी आई है और वह कथिततौर पर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बन गये हैं।  रोनाल्डो ने खुद इस खबर की पुष्टि की है और अपने ट्विटर पेज पर अपने बच्चों की तस्वीर भी पोस्ट की है। वह इस तस्वीर में एक कमरें में अपने दोनों नवजात बच्चों को दोनों बाहों में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इन बच्चों का नाम है इवा और मातियो। उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मैं मेरी जिंदगी में आए इन दो नए प्यारे बच्चों को अपनी बाहों में लेकर बहुत खुश हूं।

2 साल के रोनाल्डो ने साथ ही बताया कि वह इस सप्ताह फीफा कन्फेडरेशन कप का तीसरे स्थान का मैच भी नहीं खेलेंगे ताकि वह अपने बच्चों से मिल सकें। बुधवार को पुर्तगाल को चिली के हाथों सेमीफाइनल में 0-3 से हार झेलनी पड़ी थी।  रोनाल्डो ने लिखा कि मुझे मॉस्को में रविवार को जर्मनी या मैक्सिको से होने वाले मैच से बाहर रहने की इजाजत मिल गई है और वह अपने नवजात बच्चों से मिलने के लिये काफी उत्साहित हैं। 

समझा जाता है कि पुर्तगाली फुटबालर के इन दोनों बच्चों को‘सरोगेसी’के जरिए अमेरिका में जन्म दिया गया है। इससे पहले रोनाल्डो के सात वर्षीय बेटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर का जन्म भी सरोगेसी के जरिए ही हुआ था जो उनके साथ कई बार फुटबाल मैचों में तो कभी फुटबाल का अभ्यास करते हुये दिखाई देता है।

 

Advertising