मैड्रिड ने रीयल सोसिडाड को दी 3-0 से शिकस्त

Tuesday, Jan 31, 2017 - 11:58 AM (IST)

मैड्रिड: मातेओ कोवासिस, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अल्वारो मोराटा के एक-एक गोलों की मदद से रीयल मैड्रिड क्लब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में रीयल मैड्रिड ने रीयल सोसिडाड को दी 3-0 से शिकस्त 
सोसिडाड को एकतरफा अंदाज में 3-0 से शिकस्त दी।  


मैड्रिड इस जीत के साथ लीग में बार्सिलोना को पीछे छोड़कर शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है जबकि सोसिडाड 5वें स्थान पर है। रीयल मैड्रिड 19 मैचों में 46 अंकों के साथ पहले, सोसिडाड 20 मैचों में 35 अंक लेकर पांचवें और बार्सिलोना 20 मैचों में 42 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।  मैच में पहले हाफ में विजेता टीम के कोवासिस ने 38वें मिनट में शानदार गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। दूसरे हाफ में मैड्रिड की टीम हावी रही और दो गोल दागने में सफल रही। 

51वें मिनट में रोनाल्डो ने कोवासिस के पास पर सोसिडाड के डिफेंस को छकाते हुए गेंद को गोल पोस्ट में डालने में सफल रहे और 2-0 की उपयोगी बढ़त दिलाई। जबकि मोराटा ने 82वें मिनट में गोल कर रीयल मैड्रिड की बढ़त 3-0 कर दी। मैड्रिड ने इसी स्कोर से मैच अपने नाम किया दूसरे मुकाबले में लुइस सुआरेज ने अंतिम समय में गोल कर रीयल बेटिस के खिलाफ अपनी टीम बार्सिलोना को हारने से बचाया और मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। पहले हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में बेटिस के अलेग्रिया मोरेनो ने 75वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद सुआरेज ने गोल दागकर कर मैच ड्रॉ कराने मे सफल रहे। अन्य मैचों में एस्पेनयाल ने सेविला को 3-1 मात दी जबकि एथलेटिक बिलबाओ ने गिजॉन को 2-1 से पराजित किया। 

Advertising