आखिर अपने फोन से क्यों परेशान है भारत के ये क्रिकेटर्स, शेयर की VIDEO

Wednesday, Aug 02, 2017 - 10:05 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत के क्रिकेटर अपने फोन से परेशान हो चुके हैं। सिर्फ मेल क्रिकेटर्स की बात नहीं हो रही है बल्कि फीमेल क्रिकेटर्स भी इस समस्या को लेकर परेशान हैं। महिला क्रिकेटर्स को अपने फोन की छोटी स्क्रीन, खराब परफाॅर्मेंस और जल्द खत्म होने वाली बैटरी से चिढ़ है।

बता दें कि वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज तो अपने फोन से इतना परेशान हो गई कि उन्होने ट्वीटर पर  #MillennialProblems से वीडियो ही शेयर कर डाला। इस वीडियों में मिताली ने बताया कि जब फोन की बैटरी खत्‍म हो जाती है जब उन्‍हें कैसा लगता है। मिताली राज के अलावा, ऐसा ही वीडियो हरमनप्रीत कौर और मेल टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भी अपलोड किया है। क्रिकेटर्स के अलावा बॉलीवुड से अरमान मलिक, भूमि पेडनेकर और बानी जे ने भी इसी हैशटैग से मोबाइल परेशानियां बताई हैं।

मिताली अपने वीडियो में कहती हैं, मैं अपने हर मैच का वीडियो बार-बार देखती रहती हूं ताकि सुधार कर सकूं। जब मैं 6-7 बार देख लेती हूं तो मेरा फोन साथ छोड़ देता है, स्विच हो जाता है। ऐसी तकनीक का क्या फायदा है जिसे बैटरी के चलते हम इस्‍तेमाल ही न कर पाएं।  

वुमेन क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत ने अपने वीडियो में कहा है, इतने बड़े मैच के बाद हाईलाइट्स छोटे फोन स्‍क्रीन्‍स पर देखने पड़ते हैं। वॉट अ वेस्‍ट यार। पता हीं नहीं चलता किसने मारा छक्‍का, किसने मारा चौका। हरमनप्रीत तो इस समस्या से इतना परेशान हो गई कि उन्होने  ई-शॉपिंग वेबसाइट फ्लि‍पकार्ट से पूछा लिया कि क्‍या इसका जुगाड़ उनके पास है।

इनके बाद अब पांड्या ने अपने वीडियो में फोन की परफॉर्मेंस पर बात की है। वो कहते हैं, मैं गेम सिर्फ फील्‍ड पर ही नहीं, फोन पर भी खेल लेता हूं। मगर बहुत फ्रस्‍ट्रेशन होता है। इतना छोटा स्‍क्रीन साइज, कोई भी नया मूव ट्राइ करूं तो फोन हाथ से फिसल जाता है।

ये प्लेयर्स ही नहीं हमारे बाॅलीवुड के स्टार्स भी अपने फोन से तंग आ गए है। अरमान मलिक ने अपने वीडियो में कहा है, पापा का प्‍यार भी नए पहले सबको चुप कराते हैं, फिर फैन ऑफ करके सबको एक सर्किल में बिठा देते हैं। फिर मेरा ही फोन लेकर मेरा ही गाना बजाते हैं। काश एक अच्‍छे स्‍पीकर वाला फोन होता तो उन्‍हें प्‍यार जताने में इतनी दिक्‍कत न होती। 

Advertising