पिच को लेकर शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2016 - 08:39 AM (IST)

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यकारी निदेशक रवि शास्त्री ने आज यहां दो टूक कहा कि अगर पिच ज्यादा खराब है तो इसके बारे में बोलने से क्या डरना। उन्होंने कहा कि रांची के मैदान की भी आउटफील्ड बिलकुल सूखी है और इस पर काफी बालू नजर आ रही है।  

 
श्रीलंका के खिलाफ कल यहां होने वाले टी20 के दूसरे मुकाबले से पूर्व आज यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में शास्त्री ने यह बात कही। शास्त्री से जब पूछा गया कि पुणे में पहले मैच में श्रीलंका के हाथों हुई बुरी हार के बाद कप्तान ने पिच की बुराई की, क्या आप उसे उचित मानते हैं, उन्होंने कहा, अगर पिच ज्यादा खराब है तो हम बोलेंगे। बोलने में डरना क्या?  पुणे की पिच के बारे में उन्होंने कहा, साफ बात है, वहां की पिच ने कुछ ज्यादा ही किया। लेकिन पिच की आलोचना के पीछे हम अपनी असफलता नहीं छिपा सकते।
 
उन्होंने कहा कि हमने पुणे के मैच से भी बहुत कुछ सीखा है लेकिन वहां की असफलता के पीछे एक बड़ा कारण था, कि हमें आस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अपने को माहौल और वातावरण के लिए ढालने का समय नहीं मिला। लेकिन पुणे की पिच वैसी नहीं थी जैसी आम तौर पर भारत में मिलती है।  शास्त्री ने कहा, पुणे में पिच गेंदबाजों के लिए उछाल भरी थी और भयानक थी। वहां खेलना आसान नहीं था।  उन्होंने कहा, जब आप आस्ट्रेलिया के लय से आते हो, आप देख सकते हैं कि बल्लेबाजों ने गलतियां कीं। लेकिन यह कोई बहाना नहीं है। आप को तत्काल माहौल के अनुसार ढलना ही होगा।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News